पप्पू कार्की के परिवार की मदद के लिए आगे आया ये बॉलीवुड एक्टर

उत्तराखंड के लोक गायक पप्पू कार्की की सड़क हादसे में मौत के बाद पूरा उत्तराखंड शोक मना रहा है. इस बीच, कार्की के परिवार की मदद के लिए भी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपील करनी शुरू कर दी है.

इसी दिशा में बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा आगे आए हैं. उन्होंने कहा है कि वह पप्पू कार्की के बेटे दक्ष की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे.

दूसरी तरफ, पप्पू कार्की से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर उनके परिवार की खातिर मदद मांगने में जुटे हुए हैं. इसके लिए उनकी पत्नी और मां का अकाउंट नंबर शेयर किया जा रहा है.

एक तरफ जहां संजय मिश्रा ने दक्ष की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने की बात कही है. वहीं, दूसरी तरफ, इंस्पिरेशन स्कूल प्रबंधन ने भी उसकी पढ़ाई का खर्च उठाने की बात कही है.

स्कूल के प्रबंधन निदेशक दीपक बल्यूटिया ने पप्पू कार्की के बेटे को निशुल्क श‍िक्षा देने का भरोसा दिया. उन्होंने बताया कि हमारे स्कूल में पहले से ही ऐसी व्यवस्था है. उनके मुताबिक अगर किसी के पालक की अकस्मात मृत्यु हो जाती है, तो उसे निशुल्क श‍िक्षा प्रदान की जाती है.

इसी तरह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन भंडारी ने भी पप्पू कार्की की पत्नी कविता को 50 हजार रुपये का सहयोग देने की बात कही है. अमर उजाला की मानें तो उन्होंने यह रकम कविता के बैंक खाते में जमा भी करवा दी है.

Leave a Reply