नेगी दा का ये गीत अब बजेगा बॉलीवुड में, ये सिंगर देगा आवाज

उत्तराखंड के प्रतिष्ठ‍ित लोक गायक और यहां के जनमानस की हर नब्ज को समझने वाले नरेंद्र सिंह नेगी को कौन नहीं जानता. उनके गीतों को रीमिक्स और नये अंदाज में पेश करने वालों की संख्या कम नहीं है. लेकिन अब नेगी दा का एक गीत बॉलीवुड में सुनाई देगा.

जी हां. बॉलीवुड में उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाले गायक जुबिन नौट‍ियाल ने यह जिम्मा संभाला है. दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक नेगी दा के बहुत ही फेमस गीत ताछुमा ताछुमा को जुबिन आवाज देंगे.

जुबिन ने अखबार को बताया कि इस गीत को एक नये कलेवर में पेश किया जाएगा. उन्होंने बताया कि वह एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें देश की अलग-अलग भाषाओं के गीत सुनने को मिलेंगे. इसमें ही नेगी दा का ये गीत शामिल होगा.

इसे इलेक्ट्रो सूफी म्यूजिक की मदद से तैयार किया जा रहा है. जुलाई में इसकी शूट‍िंग शुरू हो चुकी है. जुबिन ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में उनके अलावा नीति मोहन और नेहा कक्कड़ समेत कई नामचीन गायक शामिल होंगे.

इस गाने के अगस्त में ही रि‍लीज होने की उम्मीद है. हालांकि इस गीत के साथ भारत के अलग-अलग भाषाओं के गीत भी शामिल किए जाएंगे. दरअसल यह एक फोक सॉन्ग्स का संकलन होगा. जिसमें इन गीतों को एक नये कलेवर में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply