मशहूर एक्टर विजय भारती लापता, सोशल मीडिया पर मदद की गुहार

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतर एक्टर, डांस डायरेक्टर व गायक के तौर पर पहचान रखने वाले विजय भारती 5 अक्टूबर से लापता हैं. उनका पता बताने और उनके बारे में जानकारी देने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर गुहार लगाई जा रही है.

vijay bharti234

पन्नू गुंसाई ने अपने फेसबुक वॉल पर मदद की गुहार लगाई है

उत्तराखंड के कई कलाकारों ने अपने फेसबुक वॉल पर उन्हें ढूंढने में मदद की गुहार लगाई है. कई लोगों ने उनके भाई विजय भारती का नंबर भी शेयर किया है. लोगों से अपील की जा रही है कि अगर आपके पास कोई भी जानकारी है, तो वह आप उन तक पहुंचाएं.

विजय भारती के लापता होने की रिपोर्ट भी पुलिस में लिखा दी गई है. बताया जा रहा है कि विजय शुक्रवार को सुबह 9 बजे अपने घर से न‍िकले थे. तब से वह वापस नहीं लौटे हैं. शायद उनसे कोई संपर्क भी नहीं हो पा रहा है. परिवार काफी ज्यादा परेशान है.

vijay bharti

ऐसे ही कई पोस्ट सोशल मीडिया पर अपडेट हुए हैं

बता दें कि व‍िजय भारती काफी लंबे समय से उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत हैं. वह अपने भाई विजय भारती के साथ न सिर्फ गानों में एक्ट‍िंग करते हैं, बल्क‍ि वह निर्देशन भी देते हैं.

विजय भारती एक अच्छे गायक भी हैं. उन्होंने कई गढ़वाली रैप और गाने गाए हैं. उन्होंने राजुली, तुमी बोला जी समेत कई एलबमों में अभ‍िनय किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.