मिलिए नरेंद्र सिंह नेगी की बहू अंजली से…

गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी को तो आप जानते ही हैं। उनकी पत्नी उषा नेगी के बारे में भी आपने सुना ही होगा और उन्हें देखा भी होगा। नेगी दा के बेटे कविलास नेगी ने जब ‘देहरादून वाला हूं’, गाया है, तब से उन्हें भी लोग अच्छे से पहचानते हैं। लेकिन नरेंद्र सिंह नेगी की बहू अंजली नेगी के बारे में लोग कम ही जानते हैं। नेगी दा की बहू अंजली भी एक कलाकार रह चुकी हैं और अभिनय से उनका गहरा नाता है।

अंजली नेगी। कविलास नेगी से शादी से पहले अंजली भारद्वाज थीं। अंजली अपने परिवार के साथ मध्य प्रदेश के भोपाल में रहती थीं। यहीं उनका बचपन गुजरा है और पढ़ाई-लिखाई भी यहीं से हुई है।

अंजली एक अच्छी बेटी और बहू होने के साथ ही अच्छी कलाकार भी हैं। अपने कॉलेज के दिनों में और बाद में वह थियेटर से जुड़ी रहीं। उन्होंने इस दौरान कई नाटक किए। वह अदाकार थियेटर ग्रुप से जुड़ी हुई थीं।  

यही नहीं, अंजली ने NDTV प्राइम चैनल के ‘टिकट टू बॉलीवुड’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। इसमें उन्होंने कई बेहतरीन एक्ट का प्रदर्शन किया। थियेटर और रिएलिटी टीवी शो में काम करने के साथ ही उन्होंने दूरदर्शन भोपाल में भी काम किया। 

शादी के बाद अंजली अपनी सासु जी यानी उषा नेगी का हाथ बंटा रही हैं… बता दें कि उषा नेगी गढ़ कल्यो नाम से पहाड़ी व्यंजन परोसने का काम करती हैं.

वीडियो देखें

Leave a Reply