टिकटॉक की मधुबाला: मिलिए उस लड़की से जिसने पूरे देश को दीवाना बनाया है

रानू मोंडल के बाद एक और इंटरनेट सेंसेशन आजकल सबके दिमाग पर छाई हुई है। नाम है- टिकटॉक की मधुबाला। इस मधुबाला को देखकर आजकल पूरे देश पर सरूर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं।इतने वायरल कि लोग अब करण जोहर से कह रहे हैं कि इन्हें किसी फिल्म में कास्ट कर लीजिए। टिकटॉक की मधुबाला यानि प्रियंका कंडवाल। लेकिन प्रियंका का परिचय सिर्फ मधुबाला की तरह दिखना भर नहीं है। प्रियंका इससे ज्यादा हैं और काफी कुछ हैं। और उसी काफी कुछ के बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

Priyanka Kandwal

प्रियंका कंडवाल

कौन हैं टिकटॉक की मधुबाला
टिकटॉक की मधुबाला यानि प्रियंका कंडवाल। प्रियंका कंडवाल आज भले ही मधुबाला की तरह दिखने और उनकी तरह एक्ट करने के चलते फेमस हुई हों, लेकिन एक्टिंग से उनका पुराना नाता है। प्रियंका एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों से की थी। बाद में उन्होंने पवित्र रिश्ता में डॉ. गौरी का किरदार निभाया। दूर ना जाना दिल से और मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव जैसे सीरियल में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई है। प्रियंका ने कन्नड और मलयामल फिल्मों में भी काम किया है।

Priyanka Kandwal Tiktok ki Madhubala

प्रियंका कंडवाल

 

प्रियंका की निजी जिंदगी कैसी है?
प्रियंका मूल रूप से देहरादून की रहने वाली हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। प्रियंका 4 भाई-बहन हैं। भाई-बहनों में प्रियंका सबसे बड़ी और उसके बाद नीलम, कविता और संतोष कंडवाल हैं। प्रियंका की शुरुआती पढ़ाई उत्तराखंड में ही हुई है। प्रियंका की बहन नीलम योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वहीं, कविता डिजाइनिंग के काम से जुड़ी हुई हैं।

कैसे बनीं टिकटॉक की मधुबाला
प्रियंका आज हर तरफ टिकटॉक की मधुबाला के तौर पर जाना जा रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ बनने की उन्होंने सोची नहीं थी। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है। प्रियंका कहती हैं कि उनकी बहन ने उन्हें बताया कि गूगल पर किसी ने उन्हें मधुबाला की तरह दिखने वाली बताया है। प्रियंका बताती हैं कि इससे पहले उन्हें इस बारे में कोई अंदाजा भी नहीं था। प्रियंका ने मधुबाला के गानों और उनके अंदाज में टिकटॉक पर वीडियो बनाने शुरू किए और धीरे-धीरे ये वीडियोज काफी वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर उनके इस रूप को काफी पसंद भी किया जा रहा है। प्रियंका भी इस ख्याति से खुश हैं।

प्रियंका कंडवाल

प्रियंका कंडवाल

प्रियंका का पहाड़ी अंदाज
प्रियंका कंडवाल देहरादून से आती हैं और हर उत्तराखंडी की तरह ही पहाड़ से उनको प्यार है। पहाड़ियों की तरह ही प्रियंका को भी चाय पीना काफी ज्यादा पसंद है। प्रियंका को गाने का भी शौक है… तो लीजिए उनकी ही आवाज में सुनिए दो लाइनें पहाड़ी गाने की।

उत्तराखंड का एक और हीरा जो फिल्म इंडस्ट्री में चमक बिखेर रहा है। लोगों के दिलों को जीत रहा है। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही प्रियंका हमें बड़े परदे पर भी नजर आएंगी।

देखें वीडियो

Leave a Reply