‘संदीप और पिंकी फरार’ में उत्तराखंड के ये चीजें दिखीं आपको?

4 मार्च को संदीप और पिंकी फरार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। अन्य कई फिल्मों की तरह इस फिल्म की शूटिंग भी उत्तराखंड में हुई है। फिल्म की 50 फीसदी से ज्यादा शूटिंग पिथौरागढ़ और नेपाल-भारत बॉर्डर पर हुई है। ट्रेलर देखकर लगता है कि जैसे इस फिल्म में शूटिंग के अलावा भी काफी कुछ चीजें मिलेंगी जो उत्तराखंडियों को खुश करेंगी।

यशराज फिल्म के बैनर तले बनी संदीप और पिंकी फरार फिल्म की कई बार रिलीज टलने के बाद अब ये 20 मार्च को रिलीज होगी। ट्रेलर की बात करें तो कहानी एक मिस्ट्री नजर आती है। जिसमें दिल्ली की एक लड़की- संदीप कौर पिंकी दहिया नाम के लड़के के साथ फरार हो जाती है। हालांकि ये फरारी मन मुताबिक नहीं होती।

खैर हम बात कर रहे हैं ट्रेलर में पहाड़ के नजर आने की। निर्माताओं ने ट्रेलर में पहाड़ को काफी अच्छी जगह दी है। ट्रेलर में आपको पहाड़ नजर आते हैं। पहाड़ के बाद आपका ध्यान खींचती है वो आवाज जो कहती है – बिच्छू घास की सब्जी खाएंगे आप लोग। बड़ी फेसम है यहां। बिच्छू घास का मतलब तो आप समझ ही गए होंगे। बिच्छू घास यानि कंडाई की सब्जी। फिर एक शादी में आपको देखने को मिलता है छोलिया नृत्य। और बीच-बीच में पहाड़ के कुछ दृश्य।

ये फिल्म काली नदी के आसपास के गांवों के करीब शूट हुई है। पहाड़ का बस स्टॉप भी आपको इसमें नजर आएगा। ट्रेलर को देखकर ये उम्मीद तो लग रही है कि फिल्म में उत्तराखंड को बेहतरीन ढंग से पेश किया होगा। साथ ये भी उम्मीद करते हैं कि ये भी दूसरी केदारनाथ फिल्म साबित ना हो जाए, जो बनी तो उत्तराखंड पर थी लेकिन उत्तराखंड ढूंढने से भी नहीं मिला।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.