बिग बॉस की 3 पहाड़ियों से मिले आप?

बिग बॉस के पहाड़ी

आजकल टीवी स्क्रीन पर फिर बिग बॉस की आवाज गूंज रही है। हर साल की तरह इस बार भी घर में ड्रामा, एक्शन और माइंड गेम खेले जा रहे हैं। हम आज इन सबके बारे में बात नहीं करने वाले हैं। हम आपको मिलाने वाले हैं बिग बॉस के दो पहाड़ियों से। और एक ऐसे कंटेस्टेंट से जो पहाड़ का तो नहीं है लेकिन पहाड़ से एक कनेक्शन जरूर रखता है।

नैना सिंह

नैना सिंह उत्तराखंड की रहने वाली हैं


नैना सिंह

बहुत कम ही लोगों को पता है कि नैना सिंह उत्तराखंड की रहने वाली हैं। स्पिल्ट्सविला की विनर रह चुकीं नैना गढ़वाल मंडल से आती हैं।हालांकि कई सालों से नैना और उनका परिवार मुरादाबाद में रहता है। नैना अभी मुंबई में रहती हैं। उन्होंने कुमकुम भाग्य समेत कई टीवी प्रोग्राम में काम किया है। बिग बॉस में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। हालांकि अब वो घर से बाहर हो चुकी हैं

पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबिना दिलैक

पति अभिनव शुक्ला के साथ रुबिना दिलैक

रुबिना दिलेक
दूसरी हैं रुबिना दिलैक। हिमाचल के पहाड़ों से वास्ता रखने वाली रुबिना टीवी की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्हें टीवी की छोटी बहू भी कहा जाता है। रुबीना ‘मिस शिमला’ और ‘मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट’ समेत कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं। बिग बॉस में रुबिना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शामिल हुई हैं।

कविता कौशिक

कविता कौशिक

कविता कौशिक
तीसरा नाम है कविता कोशिक का। हालांकि कविता कौशिक का पहाड़ से सीधा नाता नहीं है लेकिन उन्हें पहाड़ से प्रेम जरूर है। मूल रूप से राजस्थान की कविता कौशिक की पढ़ाई नैनीताल के एक बोर्डिंग स्कूल में हुई है। उनके परिवार के कई सदस्य देहरादून में रहते हैं। सिर्फ यही नहीं, कविता ने ठंडी के मौसम में त्रियुगीनारायण में अपनी शादी रचाई थी। बिग बॉस में कविता कौशिक की जो छवि अभी तक बनकर बाहर निकली है वो निगेटिव ज्यादा नजर आ रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.