कमली 2 हो रही तैयार, जानें-क्या दिखेगा इस बार?

Kamli Garhwali Film

‘कमली’ को उत्तराखंड की सबसे कामयाब फिल्मों में गिना जाता है। यही वजह है कि लोग लंबे समय से इसके दूसरे पार्ट की मांग कर रहे थे। आखिरकार हिमालयन फिल्म्स ने इसकी औपचारिक घोषणा कर दी है।

हिमालयन फिल्म्स ने यूट्यूब पर एक कम्युनिटी पोस्ट डालकर फिल्म को लेकर कुछ जानकारी दी है। यहां हम आपको न सिर्फ वो जानकारी देंगे बल्कि बताएंगे अंदर की कुछ बातें। जैसे इस बार फिल्म की स्टोरी क्या होगी? और कौन-से वो कलाकार हैं जो शायद आपको कमली पार्ट 2 में नजर नहीं आएंगे।

कमली पार्ट 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे चैनल पर भी हमने दो वीडियोज इस फिल्म को लेकर बनाए और कमेंट्स में अधिकतर लोगों ने कमली पार्ट टू के बारे में ही पूछा है। तो अच्छी खबर ये है कि कमली पार्ट 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिमालयन फिल्म्स ने एक कम्युनिटी पोस्ट डालकर बताया कि कमली फिल्म की शूटिंग शुरू है। पोस्ट में देरी का कारण भी बताया गया। पोस्ट के मुताबिक कमली की 10वीं, 12वीं और मेडिकल की पढ़ाई को दिखाने की वजह से शूटिंग में काफी टाइम लग गया। खैर आप उम्मीद कर सकते हैं कि अगले साल मार्च या अप्रैल से पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में हो सकती है। क्योंकि फिल्म की शूटिंग काफी वक्त से चल रही है।

इस बार क्या है स्टोरी?
पहले पार्ट में आपने देखा कि कमली डॉक्टर बनने का सपना पाले आगे बढ़ रही है। पार्ट 2 में आपको कमली का ये सपना पूरा होता दिखेगा। फिल्म का प्लॉट इसी के आसपास घूमता है। पार्ट 2 में आप कमली की 10वीं, 12वीं और मेडिकल पढ़ाई देखेंगे। और इस पढ़ाई को करने के लिए उसे किन आर्थिक और सामाजिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, वो इस फिल्म का अहम हिस्सा होगा।

कौन-कौन कलाकार दिखेंगे?
पार्ट 2 में आपको कमली की भूमिका में प्राची पंवार नजर आएंगी। जिन्होंने पहले भाग में भी कमली का किरदार निभाया था। प्राची के साथ ही सवाली मैडम भी आपको नजर आएंगी। सवाली मैडम का किरदार इस बार भी तुलिका चौहान ही निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अनुज जोशी और गीत प्राची पंवार के पिता जितेंद्र पंवार के ही लिखे होंगे।

अब बात करते हैं उन दो कलाकारों की जो शायद आपको इस बार फिल्म में नजर नहीं आएंगे। हम बात कर रहे हैं जीतू और शिब्बू की। जीतू यानि अभिषेक जग्गी अभी पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं, शिब्बू यानि सचिन पंवार थाइलैंड में होटल में नौकरी कर रहे हैं। ऐसे में पूरी संभावना है कि पार्ट 2 में आपको जीतू और शिब्बू की जोड़ी नजर नहीं आए।

हालांकि संभावना ये भी है कि जीतू और शिब्बू का रोल इसबार कोई और कलाकार निभाएं। क्योंकि फिल्म निर्माता नहीं चाहेंगे कि इतने फेमस कैरेक्टर्स को खत्म किया जाए।

तो दोस्तों ये थी कुछ जानकारी और कयास। फिलहाल हम फिल्म का इंतजार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि जैसे पार्ट वन ने सबके दिल में जगह बनाई, वैसे ही पार्ट 2 भी सबसे दिल में जगह बनाए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.